जहरीली ताड़ी पीने से पांच लोगो की हालत बिगड़ी,चार महिला एक पुरुष शामिल

जहरीली ताड़ी पीने से पांच लोगो की हालत बिगड़ी,चार महिला एक पुरुष शामिल

अलीराजपुर-जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अक्लु के एक ही घर के पांच लोगो की जहरीली ताड़ी पीने से हालत बिगड़ गई । मरीजों ,को परिजनों व पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया जहा उनका उपचार जारी है।मिली जानकारी के अनुसार आज अल सुबह अलीराजपुर के ग्राम अकलु के निवासी रेखा पति करमसिंह, रेलमा पति मालू,रीता पति बबलू,रमिका पिता मालू,बबलू पिता जग्गू आदि ने अपने ही घर के ताड़ी के पेड़ से उतरी हुई ताजी पी ताड़ी पीते ही एक के बाद एक सभी को उल्टी होना शुरू हो गई यह देख परिजन घबरा गए और 108 के व पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया । 

मरीजों में चार महिला व एक पुरुष है। उक्त पांच लोगो में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही परिजनों का कहना है कि किसी ने जहरीली दवा मिला दी है जिसके कारण यह घटना हुई है। परिवार के मुखिया मालू ने बताया कि में खुद ताड़ के पेड़ पर चढ़ कर ताड़ी उतरकर लाया था और सभी को पिलाई । 

मालू का कहना है कि किसी ने ताड़ी में पहले से जहर मिला दिया था ताकि मेरे परिवार का नुकसान हो। फिलहाल सभी का उपचार जारी है।        

वही डाक्टर मनीष रावत ने बताया कि आज जहरीली ताड़ी पीने के कारण 5 मरीजों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है जिनका उपचार जारी ही फिलहाल तो सभी की हालत ठीक है फिर भी 72 घंटे के भीतर अगर हालत ऐसी ही रही तो सभी खतरे से बाहर होंगे।

Comments (0)
Add Comment