अलीराजपुर न्यूज़ : चुनाव से पहले आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता मामला पहुंचा पुलिस थाने, FIR दर्ज

अलीराजपुर न्यूज़ : चुनाव से पहले आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता मामला पहुंचा पुलिस थाने, FIR दर्ज

 

तहसील कार्यालय के सामने एक दूसरे ने की जमकर पिटाई

 

 

अलीराजपुर

एकता और एकजुटता के दावे कर रही कांग्रेस की हकीकत जोबट में सामने आई है । जबकि कार्यकर्ता एक ही पार्टी के है। जब उसके दो नेता आपस में उलझ गए और मामला पुलिस तक पहुँच गया। पुलिस ने फिर एक नेता की शिकायत पर दुसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जानकारी के मुताबिक जोबट कांग्रेस नेता आपस मे भीड़ गए जिसमे अनिता गड़रिया और केशर सिंह,मोनू बाबा,रफीक मकरानी,रफीक एवरग्रीन जमकर एक दूसरे का मारपीट का भी वीडियो भी वायरल हो गया है।

कांग्रेस इस समय चुनावों में जुटी है, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी विदेशों में जाकर अपनी पार्टी की एकता और अपनी भारत जोड़ो यात्रा की सफलता की कहानी सुना रहे हैं, उनकी पार्टी भारत में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रायें निकल रही है, मप्र कांग्रेस के आह्वान पर कांग्रेस के नेता घर घर जाकर अपनी पार्टी के चुनावी वादे, 100 यूनिट बिजली मुफ्त, 1500 रुपये महीना (महिलाओं को) 500 रुपये में गैस सिलेंडर आदि याद दिला रहे हैं। लेकिन इसी बीच आज जोबट में कांग्रेस के कार्यकर्तओं के बीच मारपीट की खबर भी सामने आई है।

पुलिस ने फरियादी अनीता गडरिया के आवेदन पर आरोपी केसर सिंह के खिलाफ धारा 354 323 506 के तहत मामला दर्ज किया है वही केसर सिंह के आवेदन पर कांग्रेसी नेता मोनू बाबा, ड्राइवर राकेश, रफीक मकरानी, रफीक एवरग्रीन के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक विवाद का कारण स्पष्ट नही हो पाया है।

Comments (0)
Add Comment