लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।

0 755
ad

लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।

आलीराजपुर जिले की नानपुर ग्राम पंचायत के ग्राम राजावाट में कुंए में एक महिला का शव मिला उक्त शव की पहचान वेचलीबाई पति जितेंद्र चौहान उम्र 31 वर्ष निवासी राजावाट कनासिया फलिया के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि वेसलीबाई शाम से घर पर नहीं दिखाई दी थी। उसका पति ड्राइवर है। शाम को जब वह घर पर आया तो पत्नी को घर पर नहीं पाकर तलाश शुरू करदी नही मिलने पर ग पूर्व सरपंच मेहताब सिंह कनेश और ग्रामीणों सहित फिर तलाश शुरू करदी इसके बाद ग्रामीणों को रात में तलाशी के दोरान कुएं के पास उसकी साड़ी दिखाई दी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। रात में अंधेरा होने के कारण कुएं में तलाश करने में कठीनाई हो रही थी पश्चात कुंए की मोटर चालू करके कुएं का पानी खाली किया गया।जब गुरुवार की सुबह उपकरण डालकर शव को बाहर खींचा गया।

पुलिस की मौजूदगी में शव निकाला गया। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोप दिया गया है खबर लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो पाया की मामला क्या है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं -मुस्लिम समाज द्वारा नर्सिंम्हानंद के खिलाफ सौपा ज्ञापन, पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफ आईं आर की मां--कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हमला अवैध संबंध को लेकर-स्काउट गाइड फ्लाक लीडर जयश्री गहलोत ने लखनऊ नेशनल लेवल वर्कशॉप में बतौर ट्रेनर भाग लिया।-लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।-स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।-दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव ढोही नदी मे तेरते हुए मिला, मृतक अपने खेत से घर की और नदी पार कर जा रहा था।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।