लंबित मांगो को लेकर धरने पर बैठे सहकारिता के कर्मचारियों ने दी आत्मदाह की चेतावनी

0 265
ad

लंबित मांगो को लेकर धरने पर बैठे सहकारिता के कर्मचारियों ने दी आत्मदाह की चेतावनी

जिम्मेदार मोन,सुन्दकाण्ड का पाठ व अर्धनग्न होकर घूमेंगे सहकारिता के कर्मचारी

अलीराजपुर-मध्यप्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी संघ ने अनेक मांगो को लेकर कलेक्टर परिसर के बाहर धरना दिए बैठे है । लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी कोई जिम्मेदार सुध नही ले रहा । ज्ञात हो कि 11 अगस्त को सहकारिता समिति कर्मचारी संघ ने अनेक मांगों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार महोदय के समक्ष सौपा था जिसमे मांगे पूरी नही होने पर सौलह अगस्त से पूरे जिले के कर्मचारियों ने हड़ताल पर जाने का जिक्र भी किया था। 16 अगस्त से हड़ताल पर उतरने के बाद 21 अगस्त से संघ ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर धरना दे दिया परन्तु अभी तक कोई भी जिम्मेदार उनको आश्वाशन देने नही पहुचे। शासन के इस रव्वये को देख गुस्साए कर्मचारियों ने कहा कि यदि मांगे पूरी नही की गई तो वो सुन्दकाण्ड का पाठ करेंगे अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे फिर भी मांगे पूरी नही होती है तो उन्होंने कलेक्टर कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। अब देखना यह है कि लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर इधर उधर घूम रहे सहकारिता समिति के कर्मचारियों की मांगों को पूरा किया जाता है या नही । 

चुनावी साल के चलते भी इस और ध्यान नही

जैसा कि मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में चुनाव होना है चुनावी साल होने के बावजूद भी लंबे समय से सहकारिता के कर्मचारियों की मांगों को पूरा नही किया गया । मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय शिवराज चौहान अपने शासन को दोहराने के लिए नयी नयी योजनाएं ला रहे है परन्तु मध्यप्रदेश के कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नही दे रहे। चुनावी साल के चलते उन्हें चाहिए कि मांगे पूरी कर सहकारिता समिति के कर्मचारियों को लाभ दिया जाए लेकिन लम्बे समय बीत जाने के बाद भी उनका ध्यान इस तरफ नही हुआ। अपनी मांगों को लेकर परेशान कर्मचारि संघ ने चेतावनी दी है आत्मदाह के दौरान अगर जनहानि होती है तो आखिर उसका जिम्मेदार कौन होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं -मुस्लिम समाज द्वारा नर्सिंम्हानंद के खिलाफ सौपा ज्ञापन, पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफ आईं आर की मां--कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हमला अवैध संबंध को लेकर-स्काउट गाइड फ्लाक लीडर जयश्री गहलोत ने लखनऊ नेशनल लेवल वर्कशॉप में बतौर ट्रेनर भाग लिया।-लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।-स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।-दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव ढोही नदी मे तेरते हुए मिला, मृतक अपने खेत से घर की और नदी पार कर जा रहा था।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।