स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।

स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।

अलीराजपुर – नगर की एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले सातवी कक्षा के छात्र को दो नकाबपोश ने अपहरण करने की कोशिश की लेकिन मौजूदा लोगो ने देखकर शोर मचाया जिससे बदमाश भाग निकले ऐसा छात्र देवराज चिमन सोलंकी और उसकी माता का आरोप है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीराजपुर के तलाब फलिये के देवराज चिमन सिंह सोलंकी जो की एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल में कक्षा 7 वी में पड़ता है । देवराज  के बताए अनुसार रोज की तरह आज भी घर से स्कूल जाने के लिए निकला 8.30 बजे के आसपास पंचेश्वर मार्ग पर बर्फ फैक्ट्री के समीप लगे बिजली ट्रांसफार्मर के पास दो बदमाश बाईक से आए और बच्चे को बोला की हम स्कूल छोड़ देते हैं ईस पर बच्चे ने मना किया तो उसे जबरजस्ती बाईक पर बैठाने लगे उक्त आरोप देवराज द्वारा लगाए गए हैं  की आसपास मौजूद लोगो ने शोर मचाया जिससे बदमाश भाग खड़े हुए। बच्चे ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य को दी। उसके बाद प्राचार्य ने फोन करके देवराज के परिजनों को उक्त घटनाक्रम बताया जिसके बाद बच्चे के परिजन थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

देवराज के अपहरण की कोशिश वाली घटना को लेकर उसके परिजनों में डर का माहोल है। उसकी माता ने बताया की स्कूल से फोन आया की आपके बच्चे के साथ उक्त घटना घटी हैं तब से वह बहुत सहमे हुए है । उनका कहना है की अगर वह कोई मौजूद नहीं होता तो मेरे बच्चे का अज्ञात बदमाश अपहरण कर लेते मामला कहातक सही है ये जांच का विषय है।

पुलिस जुटी जांच में

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जाच मे जुटी है आस पास के सीसी टीवी कैमरे खंगाल रही है अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है की मामला क्या है।

Comments (0)
Add Comment