मुस्लिम समाज के पदाधिकारियों को अपशब्द बोलने वाले के खिलाप कार्यवाही को लेकर दिया आवेदन।

मुस्लिम समाज के पदाधिकारियों को अपशब्द बोलने वाले के खिलाप कार्यवाही को लेकर दिया आवेदन।

अलीराजपुर – मुस्लिम समाज के पदाधिकारियों को अपशब्द बोलना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। जी हा अलीराजपुर नगर के सम्पूर्ण मुस्लिम समाज के पदाधिकारियों ने पुलिस थाने पहुंचकर अलीराजपुर निवासी ईमरान ऊर्फ भीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मुस्लिम समाज के जिम्मेदारों ने आरोप लगाया है की उक्त व्यक्ति व्हाट्सअप के एक ग्रुप में मुस्लिम समाज के पदाधिकारियों के खिलाफ गलत टीप्पणी कर रहा था साथ ही साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के निर्देश पर जो धार्मिक स्थलों से जो लाउड स्पीकर उतारे गए उसको लेकर भी समाज के युवकों को भड़का रहा है। मुस्लिम समाज ने बताया कि उक्त व्यक्ति एवं उसके साथी आए दिन समाज के युवकों को भड़काने का काम करते हैं। मुस्लिम समाज द्वारा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। आने वाले दिनो मे मोहर्रम के तैयार है ऐसे मे समाज के जिम्मेदारान को अप शपद का प्रयोग करना समाज के युवाओ को भड़काने का काम किया जा रहा है जिस को लेकर समाज जन मे आक्रोश है यदि उचित कार्यवाही नही हुई तो समाज मे अशांति का माहोल उत्पन्न होगा। 

क्या है ज्ञापन मे

श्री मान थाना प्रभारी महोदय

पुलिस थाना अलीराजपुर (म.प्र.)

विषय :- व्हाटसअप पर समाज के जिम्मेदारो को गाली ग्लोच और म.प्र. शासन के आदेश को गलत बताने वाले की शिकायत बाबद

उपरोक्त विषय मे निवेदन है की अलीराजपुर शहर के नौजवानों का एक ग्रुप है जिसका नाम यारो की यारी उक्त ग्रुप मे एक व्यक्ति जिसका मोबाइल नंबर 9131557983 द्वारा मुस्लिम समाज के सभी जिम्मेदार को गाली ग्लोच व अपशब्द बोले गए साथ ही साथ मध्य प्रदेश सरकार द्वारा सभी धार्मिक स्थलों से उतारे गये माईक को लेकर गलत टीप्पणी की गई उक्त व्यक्ति द्वारा म.प्र. शासन के आदेशो के पालन को मानने से इनकार किया गया और समाज के लोगो को भडकाया जा रहा है। इस व्यक्ति और उसके साथीयो द्वारा मुस्लिम समाज के युवाओं को अजान माईक से नही होने की बात को लेकर यह बताया जा रहा की अजान माईक से दी जाए कोई भी रोकने आयेगा तो उसको अपन सभी मिलकर मारेंगे। उक्त व्यक्ति के बयान सै शहर का माहोल खराब होने की आशंका है साथ ही साथ मुस्लिम समाज की समितीयो और जिम्मेदारो में रोष है।

अत: श्री मान से निवेदन है की उक्त व्यक्ति के खिलाफ शख्त कार्यवाही करे।

यह रहे मोजूद

रिपोर्ट दर्ज करवाने में प्रभारी शहर काज़ी सय्यद अशफाक मिया, नगरपालिका उपाध्यक्ष साबिर बाबा, मुस्लिम समाज शहर अध्यक्ष जुबेर निजामी, शहर उपाध्यक्ष शाहनवाज वारसी, जामा मस्जिद कोषाध्यक्ष मेहमूद कुरेशी (पैपु सेठ), बहारपुरा मस्जिद अध्यक्ष हाजी समद मुगल, जमीअत एहले हदीश से जावेद दबूक, कब्रस्तान कमेटी अध्यक्ष साबिर शेख़, जलसा कमेटी अध्यक्ष सलाउद्दीन नवाबी, मोहर्रम कमेटी अध्यक्ष सरताज वारसी, अफ्तार कमेटी अध्यक्ष साजिद 4u, आली उर्स कमेटी अध्यक्ष ईमरान मेव, समाज सेवक सिराज तन्हा आदि मौजूद रहे।

Comments (0)
Add Comment