गर्भवती महिला उसके पति व देवर को उतारा मोत के घाट,हत्या कर कुएं में फेंकी लाशें,गुजरात खेती करने गए किसान का परिवार उजड़ा

गर्भवती महिला उसके पति व देवर को उतारा मोत के घाट,हत्या कर कुएं में फेंकी लाशें,गुजरात खेती करने गए किसान का परिवार उजड़ा

अलीराजपुर-जिलामुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर ग्राम रिचवीं के निवासी मुकेश पिता अन्तरिया 22 वर्ष,भूरी पति मुकेश 20 वर्ष व जानू पिता अन्तरिया 10 वर्ष उक्त तीनों गुजरात के अमरेली जिले में पिछले 1 वर्ष से भाग में खेती करने गए हुए थे जिनकी 2 दिन पूर्व हत्या कर लाशों को कुँए में फेंक दिया। मृतक में भूरी पति मुकेश गर्भवती थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रिचवीं के अन्तरिया के दो बेटे मुकेश और जानू व बहु भूरी गुजराज के अमरेली के लालावदर गाँव में पिछले एक वर्ष से साझेदारी में खेती करने गए हुए थे। पिछले दो दिन से इनके मोबाइल फोन बंद आ रहे थे तब खेत के मालिक ने अन्य लोगो से इनके बारे में आसपास पूछताछ की तो पता चला की उक्त तीनों मृतक 2 दिन से दिखाई नही दिए। उसके बाद तलाश करने पर कुँए से बदबू महसूस हुई तब जाकर पता लगा कि तीनों की मौत हो चुकी है। हत्यारो ने तीनों की हत्या कर कुएं में फेककर भाग गए थे। गुजरात पुलिस की मदद से तीनो के शवो को कुँए से निकालकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों द्वारा ग्राम रिचवीं लाया गया है। आज रविवार दोपहर में मृतक भूरी पति मुकेश का अंतिम संस्कार उसके पियर ग्राम सोरवा में किया जाएगा और मुकेश तथा जानू का अंतिम संस्कार पैतृक ग्राम रिचवीं में किया जाएगा।  

परिजनों ने लगाए आरोप

मुकेश व जनु के पिता और भूरी के ससुर अन्तरिया ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।अन्तरिया का कहना है कि किसी छोटे मोटे झगड़े के चलते आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजराज पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा एक आरोपी की तलाश जारी है।

काफ़ी गरीब परिवार से है मृतक

ग्राम रिचवीं के सरपंच किशन मंडलोई ने बताया कि मृतक के पिता अन्तरिया बहुत गरीब है। रिचवीं अम्बारी में रेल के आ जाने से उनकी बहुत सारी जमीन रेलवे में चली गयी है । उसके परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर हो जाने से उसके बड़े बेटे मुकेश बहु भूरी व छोटा बेटा जानू को गुजरात मे साझेदारी की खेती के लिए भेजा था । हत्या की खबर सुनकर परिवार जन का रो रो कर बुरा हाल है।

पूर्व विधायक मुकेश पटेल भी पहुचे

घटना की खबर लगते ही अलीराजपुर के पूर्व विधायक मुकेश पटेल भी ग्राम रिचवीं पहुँचे । श्री मुकेश पटेल द्वारा उक्त पूरी घटना की जानकारी ली गयी और परिवार को सांत्वना दिया गया। पटेल द्वारा सरपंच को कहा कि परिजनों को सरकार से मिलने वाली आर्थिक मदद जल्द से जल्द दिलाई जाएगी। वही चांदपुर पुलिस को गुजरात पुलिस से संपर्क कर जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी किये जाने को कहा।

Comments (0)
Add Comment