नानपुर में ज्वेल्स के यहां हुई चोरी सीसीटीवी कैमरे की केबल काटकर सटर तोड़कर कि लाखों की चोरी 

नानपुर में ज्वेल्स के यहां हुई चोरी सीसीटीवी कैमरे की केबल काटकर सटर तोड़कर कि लाखों की चोरी 

नानपुर इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है सायद चोरों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है लगातार चोरियां होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कहीं सवाल खड़े करती है जबकि रातभर पुलिस की गस्त रहती है इतना ही नही चोरी हुई है वहां से 100 मीटर की दुरी पर सड़क के किनारे डायल 100 खड़ी रहती है 

चोरों ने दुकान से सोने व चांदी के जेवर चोरी कर ले गये दुकान में एक भी डब्बे को नहीं छोड़ा पुरी दुकान को लुट ली गयी खबर लिखे जाने तक कितने की चौरी हुई इसका आकलन नहीं लगा पाए हैं‌ मगर चोरी लाखों में हुई है पुलिस आकलन कर रही है।

कहा का है मामला

अलीराजपुर जिले के नानपुर पुलिस थाना अंतर्गत मेन चौराहे बस स्टैंड पर गणेश सोनी कि श्री नाथ ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है मामला शुक्रवार मध्य रात्रि को चोर दुकान की शटर तोडकर अंदर घुसे चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे के तार कांटे इसके बाद दुकान के अंदर से आभुषण चुरा ले गये चोरी का पता शनिवार सुबह करीब 11 बजे तक चला जब दुकान संचालक दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी देखकर आरोपियों का पता रही है। कितने का माल गया इसका अनुमान लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि नानपुर क्षेत्र में आए दिन चोरी की छोटी मोटी वारदात हो रही थी, लेकिन इस

बार चोरों ने आभूषण की दुकान को निशाना बनाया है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है।

Comments (0)
Add Comment