किसी के वोट काटने के लिए नही विधायक बनने के लिए लड़ रहे है चुनाव-अंतर सिंह पटेल

0 155
ad

हाथी को हल्के में लेने वाले राजनैतीक दल को चुनाव पड़ सकता है भारी

किसी के वोट काटने के लिए नही विधायक बनने के लिए लड़ रहे है चुनाव-अंतर सिंह पटेल

अलीराजपुर-विधानसभा सीट 191 अलीराजपुर में पहली बार बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी के रूप में अंतरसिंह पटेल को मैदान में उतारा है। ज्ञात हो कि आगामी 17 नवम्बर 2023 को होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार अलीराजपुर सीट से कुल 6 उम्मीदवार मैदान में है। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार श्री अंतर सिंह पटेल द्वारा जमीनी स्तर से प्रचार किया जा रहा है । अभी तक अलीराजपुर की जनता ने किन्ही दो दलों के बीच या फिर निर्दलीय उम्मीदवारों के बीच मुकाबला देखा है परंतु इस बार चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी ने सभी के चुनावी समीकरण को उथल पुथल कर रख दिया है । इतना ही नही इस बार अलीराजपुर की जनता भी सिर्फ दो दलों के बीच मुकाबले को लेकर उफ़ गयी है। इस बार अलीराजपुर की जनता भी बदलाव चाहती है जिसके चलते इस बार चुनाव में यह तो तय है कि चुनाव परिणाम वाले दिन कुछ नया तो होगा। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अंतरसिंह ने जनसंपर्क के दौरान अपने संबोधन में जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि में चुनाव किसी अन्य दल के प्रत्याशी के वोट काटने के लिए नही लड़ रहा हु बल्कि में यह चुनाव विधायक बनकर जनता का सेवक बनकर सेवा करने के लिए लड़ रहा हु।अगर मुझे जनता ने जिताया तो निश्चित ही में अपने कार्यकाल के दौरान अलीराजपुर की जनता की सेवा और विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नही छोडूंगा। अंतरसिंह पटेल द्वारा नानपुर, उमराली,सोरवा आदि जगह पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क के दौरान जनता से अपील की है कि मुझे एक बार सेवा का मौका दे ताकि में अलीराजपुर के विकास को प्रगतिशील बनाऊ। हमेशा से अलीराजपुर की सीट पर यही देखने मे आया है कि या तो कांग्रेस या फिर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा रहा है परंतु इस बार जनता के रुझान से ऐसा प्रतीत होता है कि परिवर्तन निश्चित होगा और होना भी चाहिए। परिवर्तन से विकास के द्वारा खुलते है,परिवर्तन से समाज सम्रद्ध व शक्तिशाली होता है। परिवर्तन से क्षेत्र का विकास होगा। 

जागरूक जनता ने दिया अंतरसिंह को समर्थन

अंतरसिंह पटेल के जनसंपर्क के दौरान जनता का खासा समर्थन मिला। जनता ने पटेल से मुलाकात के दौरान कहा कि इस बार निश्चित रूप से वह परिवर्तन लाएंगे। बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अहमद दबुक के नेतृत्व में सेकड़ो कार्यकताओं ने जनसंपर्क के दौरान *बसपा की हूंकार विधायक बनाओ अंतरसिंह को इस बार*,*किसानों को मुस्कुराने दो अंतरसिंह पटेल को आने दो*,*हर पोलिंग बूथ को जितना है बसपा को सत्ता में लाना है* जैसे नारे गूंजे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं -मुस्लिम समाज द्वारा नर्सिंम्हानंद के खिलाफ सौपा ज्ञापन, पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफ आईं आर की मां--कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हमला अवैध संबंध को लेकर-स्काउट गाइड फ्लाक लीडर जयश्री गहलोत ने लखनऊ नेशनल लेवल वर्कशॉप में बतौर ट्रेनर भाग लिया।-लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।-स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।-दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव ढोही नदी मे तेरते हुए मिला, मृतक अपने खेत से घर की और नदी पार कर जा रहा था।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।