व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं 

0 105
ad

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं 

मध्य प्रदेश 108 एंबुलेंस द्वारा टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए लोगों को सेवा दी जा रही है और संचालन करने वाली संस्था अपने प्रयासों से लोगों को बेहतर सेवा देने के लिए लगातार तत्पर है। इसी प्रतिबद्धता के अंतर्गत एक नई सेवा चालू की गई है जिससे लोग 108 एंबुलेंस के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करके एंबुलेंस को बुक कर सकते हैं। 

मैसेज डालने के बाद आपसे कुछ जरूरी जानकारी मांगी जाएगी 

आपके द्वारा फीड किया गया डाटा, हमारे कंट्रोल रूम पर पहुंच जाएगा और हमारी टीम द्वारा आपके लिए एंबुलेंस एंबुलेंस भेज दी जाएगी।

WhatsApp Number : 6269695935

108 एंबुलेंस टीम द्वारा जनता के लिए व्हाट्सएप की पहल लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने हेतु शुरू की गई है, न सिर्फ लोगों को इसका लाभ मिलेगा बल्कि 108 कॉल सेंटर पर भी कॉल वेटिंग की समस्या कम होगी। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को सेवा करने में मदद मिलेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं -मुस्लिम समाज द्वारा नर्सिंम्हानंद के खिलाफ सौपा ज्ञापन, पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफ आईं आर की मां--कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हमला अवैध संबंध को लेकर-स्काउट गाइड फ्लाक लीडर जयश्री गहलोत ने लखनऊ नेशनल लेवल वर्कशॉप में बतौर ट्रेनर भाग लिया।-लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।-स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।-दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव ढोही नदी मे तेरते हुए मिला, मृतक अपने खेत से घर की और नदी पार कर जा रहा था।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।