हज यात्रियों के लिए टीका व प्रशिक्षण केम्प,जाने कब और कहा पर सिर्फ एक क्लिक में

0 246
ad

हज यात्रियों के लिए टीका व प्रशिक्षण केम्प,जाने कब और कहा पर सिर्फ एक क्लिक में

अलीराजपुर मप्र राज्य हज कमैटी से हज यात्रा पर जाने वाले ज़िले के सभी 70 हज यात्रियों को मंगलवार 14 मई सुबह 9:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक बहारपुरा मंसूरी चौक मस्जिद के पास प्रोजैक्टर/एलईडी द्वारा हज यात्रा के दौरान किए जाने वाले अरकान के बारे में प्रशिक्षण दिया जायेगा। हज कमेटी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद हुसैन मंसूरी पाकीजा ने बताया कि जिले के सभी 70 हाजियों को ट्रैनिंग देने के लिए राज्य हज कमैटी से मास्टर ट्रैनर *हाजी सैय्यद ताहिर अली* व *शाहिद खाँ निज़ामी* आ रहे है। हाजियों को प्रशिक्षण पश्चात QMMV-मेनिन्जाइटिस व SIV-सिज़नल इन्फ्लुएन्जा टिके तथा पौलियो डोज़ देकर *हैल्थ कार्ड बुक* ज़िला चिकित्सालय के मैडिकल ऑफिसर व रजिस्टर्ड ट्रैनर की सील सिग्नैचर सहित देकर डॉक्टर द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण भी कीया जाएगा । प्रशिक्षण के लिए आवश्यक दस्तावेज 

दो पासपोर्ट साइज़ फोटो,)फॉर्म भरते वक़्त दी गई जानकारी,मेडिकल फिटनेस व कॉरोना वैक्सिन कार्ड की फोटो कॉपी साथ लाना है अनिवार्य है। टीकाकरण व ट्रेनिंग के बाद सभी हाजियों के भोजन की व्यवस्था भी रखी गई है। आप अधिक जानकारी के लिए 9993692786,9926592786 नंबर पर कॉल कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

व्हाट्सएप पर मैसेज करने पर बुक हो सकेगी एम्बुलेंस,अब आप 108 एंबुलेंस हो व्हाट्सएप के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं -मुस्लिम समाज द्वारा नर्सिंम्हानंद के खिलाफ सौपा ज्ञापन, पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफ आईं आर की मां--कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हमला अवैध संबंध को लेकर-स्काउट गाइड फ्लाक लीडर जयश्री गहलोत ने लखनऊ नेशनल लेवल वर्कशॉप में बतौर ट्रेनर भाग लिया।-लापता महिला का शव कुए मे मिला ,रात से थी लापता क्या है मामला कहा की है महिला देखे एक क्लिक मे।-स्कूल जाते बच्चे के अपहरण की कोशिश, दो नकाबपोश हुए नाकाम,परिजन ने लगाए आरोप।-दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव ढोही नदी मे तेरते हुए मिला, मृतक अपने खेत से घर की और नदी पार कर जा रहा था।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।-भोले भाले आदिवासियों को परेशान कर रहा ' BOI' बैंक स्टॉफ,कागज कार्य में उलझाकर पैसे का करते है उपयोग - अरविंद कनेश।